अंतिम यात्रा में निभाया बेटे का फर्ज, मौत ने मिटा दी श्रीदेवी(Shree Devi ) और अर्जुन कपूर की दूरियां

हाल ही में श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चाचा ने भी इस बात का खुलासा किया कि श्रीदेवी और अर्जुन के बीच सब कुछ ठीक नहीं था

श्रीदेवी आज पंचतत्‍व में विलीन हो गई. यूं तो  श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर के बीच कभी भी किसी बड़े टकराव की खबरें नहीं आईं, लेकिन यह भी सच है कि अर्जुन कपूर अपनी सौतेली मां के करीब भी कभी नहीं रहे थे. हाल ही में श्रीदेवी के निधन के बाद उनके चाचा ने भी इस बात का खुलासा किया कि श्रीदेवी और अर्जुन के बीच सब कुछ ठीक नहीं था.

लेकिन श्रीदेवी की मौत की खबर सुनते ही अर्जुन कपूर अपने पिता के साथ लगभग हर मौके पर खड़े नजर आए. जब दुबई से श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लाने की बारी आई तो भी अर्जुन ही अपने पिता बोनी कपूर का साथ देने पहुंचे. श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में भी उनका शव ले जा रहे ट्रक पर भी अर्जुन कपूर आगे खड़े नजर आए.

बोनी कपूर की पहली शादी मोना शौरी से हुई थी. अर्जुन कपूर, बोनी और मोना के बेटे हैं. लेकिन बोनी कपूर पहले से ही श्रीदेवी को दिल में चाहने लगे थे, बोनी कपूर ने आखिर में श्रीदेवी से दूसरी शादी की. श्रीदेवी और बोनी कपूर की दो बेटियां, जाह्नवी और खुशी हैं. यूं तो अर्जुन कपूर ने अपने पिता के इस दूसरे परिवार को कभी नहीं अपनाया, लेकिन सभी ने हमेशा इस मामले पर एक सम्‍मानजनक चुप्‍पी साधे रखी.