Padmaavat Box Office Collection Day 1: जानिए क्या रहा पद्मावत की पहले दिन की कमाई और दर्शकों का रिस्पांस
पद्मावत मूवी जो की शुरू से ही विवादों में घिरी रही है जिसमे सूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली को तपड़ मारने की खबर भी आई थी और सूटिंग के दौरान करनी सेना ने तोड़ फोड़ किया था, तमाम विरोधो के बाद सेंसर बोर्ड और सुप्रीम कोर्ट ने इसे मूवी को हरी झंडी दे दी और विवादों के साथ मूवी को पूरी दुनिया में रिलीज़ किया गया

पद्मावत मूवी जो की सूटिंग के टाइम से विवादों में रही है, और विवादों के साथ पद्मावत मूवी को २५ जनवरी को विवादों के साथ वर्ल्ड वाइड रिलीज़ किया गया और दर्शकों द्वारा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा देखने को मिला है. संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म शूटिंग के शुरूआत से लेकर रिलीज होने तक हाथापाई, धमकी और कई विवादों से गुजरी है, देश के सिनेमाघरों में 35 प्रतिशत स्क्रीन पर इस फिल्म को रिलीज नहीं किया जा सका, इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन लगभग 18 करोड़ रुपए कमाए.

खबरों के मुताबिक ओवरसीज (विदेशों में) बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह चौंकाने वाला आंकड़ा सामने आ रहा है. लीड भूमिका में दीपिका पादुकोण की फिल्म को विदेशों से भी जबरदस्त रिस्पांन्स मिला. 'पद्मावत' की अमेरिका और कनाडा की कमाई को जोड़ लिया जाए तो लगभग 2 करोड़ बॉक्स ऑफिस से कमाएं. वहीं ऑस्ट्रेलिया में 1.8 करोड़ और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 2.4 करोड़ रुपए की कमाई हुई.

'पद्मावत' मूवी देशभर में रिलीज तो कर दी गई हो, लेकिन इसकी स्क्रीनिंग 4 राज्यों में नहीं करने दी गई. देश के राज्यों जैसे मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया. इसके बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया. 

 

YOUR REACTION?


You may also like

Facebook Conversations