आडवाणी के पूर्व सहयोगी ने कहा, देश को राहुल गांधी जैसे नेता की जरूरत, वह अगले पीएम बनेंगे

भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा कि एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.

भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी के पूर्व सहयोगी सुधींद्र कुलकर्णी ने कांग्रेस की कमान संभालने वाले राहुल गांधी  की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि भारत को राहुल जैसे नेता की जरूरत है और वह देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे. राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने पर उनको बधाई देते हुए कुलकर्णी ने ट्वीट किया, 'आज मैं अधिक आश्वस्त हूं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश के अगले प्रधानमंत्री बनेंगे और उन्हें बनना भी चाहिए. एक नए नेता का उदय हुआ है. भारत को ऐसे नेता की जरूरत है.' उन्होंने राहुल गांधी की सराहना करते हुए उन्हें 'वास्तव में गांधीवादी राजनीतिक विचार' रखने वाला व्यक्ति बताया. कुलकर्णी ने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी की भी प्रशंसा की और उन्हें साहसी महिला बताया.

दिग्गज फिल्म कलाकार कमल हासन ने भी राहुल गांधी को बधाई देते हुए ट्वीट किया, 'शुभकामनाएं श्रीमान राहुल जी. आपका पद आपको परिभाषित नहीं करता, बल्कि आप अपने पद को परिभाषित कर सकते हैं. मैं आपके बुजुर्गों का प्रशंसक रहा हूं. मुझे विश्वास है कि आप काम करेंगे और मेरी प्रशंसा पाएंगे.' 

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी राहुल गांधी को कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष का कार्यभार संभालने के बाद ट्वीट कर उन्हें बधाई दी. उन्होंने कहा, इस बड़ी जिम्मेदारी के लिए राहुल जी को बधाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं.

Congress BJP Rahul Gandhi