इंदौर में युवक ने दुधमुंही बच्ची के साथ पहले किया बलात्कार बाद में हत्या

शुक्रवार सुबह इंदौर में अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी. इसे घटना ने पुरे इलाके में सनसनी फैला दी

अभी देश कठुआ में हुए आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार के बाद उसकी जघन्य हत्या को भुला भी न पाया था कि एक ताजा मामले ने एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार कर दिया. शुक्रवार तड़के इंदौर में  पहले अपहरण और बलात्कार के बाद छह माह की मासूम बच्ची की हत्या कर दी गयी.

पुलिस ने मामले में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के जरिये नवीन गडके को गिरफ्तार किया है जो बच्ची के परिजन का परिचित है पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज निकाल आरोपी की पहचान की 

समझें 5 Points में, आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या नहीं

बची के परिवार वाले बहुत ही गरीब थे और वे गुब्बारे बेचकर गुजारा करते हैं. उनके पास अपना घर तक नहीं है. वे शहर के ऐतिहासिक राजबाड़ा महल के बाहर बच्ची के साथ खुले में सो रहे थे. नवीन गडके नाम के एक युवक ने उनके बगल में सो रही बच्ची को कथित तौर पर अगवा कर लिया. वहीं इस मामले में एएसआई को लापरवाही बरतने के आरोप में सस्‍पेंड कर दिया गया है. 

Do You Have Anxiety?

पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) हरिनारायणाचारी मिश्रा ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के हवाले से बताया, 'अपहरण के बाद आरोपी सोती बच्ची को अपने कंधे पर डालकर निकला ताकि लोगों को शक ना हो सके. फिर वह उसे करीब 50 मीटर दूर स्थित वाणिज्यिक इमारत के तलघर में ले गया.' डीआईजी ने बताया कि बच्ची के घबराये परिजन उसे सुबह से जगह-जगह तलाश कर रहे थे. दोपहर में बच्ची की लाश मिली.

बच्ची की मां का मौसा निकला आरोपि

बच्ची की मां का मौसा नवीन गडक़े (२५) निवासी एरोड्रम को गिरफ्तार किया है। नवीन भी गुब्बारे बेचता है। उसकी पहली पत्नी छोड़ चुकी है। दूसरी पत्नी से विवाद चल रहा है। दूसरी पत्नी और बच्ची की मां सोनूबाई रिश्तेदार हैं। नवीन गुरुवार शाम ५ बजे सोनूबाई के पास राजबाड़ा पहुंचा और कहा, पत्नी का विवाद खत्म करा दो। सोनू ने इनकार किया तो नवीन शुक्रवार तडक़े पहुंचा और बच्ची को अगवा कर हरकत की फिर सीढिय़ों पर सिर पटक-पटककर हत्या कर शव फेंककर भाग निकला। वह इंदौर से भागने की तैयारी में था तभी पुलिस ने पकड़ लिया। उधर, शॉर्ट पीएम की प्रारंभिक रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि बच्ची के सिर, मुंह, प्राइवेट पार्ट पर चोट के कई निशान मिले हैं। रेप के बाद सिर पर गंभीर चोट से उसकी मौत हुई है।