आखिरकार काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को दी जमानत, मगर कोर्ट ने रखी दो शर्तों के साथ

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की को जोधपुर कोर्ट ने जमानत दे दी.

 काला हिरण शिकार मामले में राजस्थान के  जोधपुर सेंट्रल जेल में सजा काट रहे बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जोधपुर के सेशन कोर्ट ने जमानत याचिका मंजूर करते हुए जमानत दे दी. सलमान खान को 50-50 हजार के दो मुचलकों की शर्त पर कोर्ट ने जमानत दी है. बताया जा रहा है कि सलमान खान आज ही जेल से रिहा हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान की रिहाई का आदेश तैयार किया जा रहा है  और शाम 5.30 बजे जेल भेजा जाएगा. उसके बाद करीब 6.30 बजे से 7 बजे तक के बीच सलमान खान रिहा हो सकते हैं. कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई की अगली तारीख 7 मई निर्धारित की है. 

समझें 5 Points में, आपका पार्टनर आपको धोखा दे रहा है या नहीं

इस तरह से सलमान खान को जमानत तो मिली है, लेकिंग कोर्ट ने उन्हें मुचलके को भरने और अगली सुनवाई में रहने की जो शर्त रखी है, उसे पूरी करनी होगी. साथ ही कोर्ट ने यह भी कहा है कि सलमान खान बिना कोर्ट को बताए देश से बाहर नहीं जा सकते हैं, और अगली सुनवाई में अनिवार्य तौर पर रहने को कहा है. 

जाने खजूर खाने के क्या है बड़े फायदे, आसपास भी नहीं भटकेंगी बीमार‍ियां

मन जा रहा था कि मामले की सुनवाई कर रहे जज के तबादले के बाद सलमान खान मुश्किलों में घिर सकते हैं, मगर जज रवींद्र कुमार जोशी ने सलमान खान की जमानत अर्जी पर पूरी दलीलें सुनने के बाद शनिवार को अपना फैसला सुना दिया और जमानत याचिका मंजूर कर ली. जैसा कि गुरुवार को जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सज़ा और 10,000 रुपये के जुर्माने की सज़ा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था और उन्हें २ दिन जेल बिताना पड़ा .

धीरूभाई का ये फॉर्मूला मुकेश को ही नहीं, आपको भी बना सकता है रईस